WhatsApp Messages-16

I love my wife

🎀🎀🎀🎀🎀🎀🎀🎀

    *हर पति-देव इसे ध्यान से पढ़ें ~*

  😤  एक युवक बगीचे में  😤
        बहुत गुस्से में बैठा था !
      पास ही एक बुजुर्ग बैठे थे !
उन्होने उस परेशान युवक से पूछा :-
           *क्या हुआ बेटा ...*
           *क्यूं इतना परेशान हो ?*

युवक ने गुस्से में अपनी पत्नी की
गल्तियों के बारे में बताया !
बुजुर्ग ने मंद-मंद मुस्कराते हुए ...
युवक से पूछा :-

😇 बेटा क्या तुम बता सकते हो ~
      
🍯 बुजुर्ग ने कहा :-
      *तुम्हारे मैले कपड़े कौन धोता है ?*
🚶 युवक बोला 👉 *मेरी पत्नी*

😇 बुजुर्ग ने पूछा :-
      *तुम्हारा बावर्ची कौन है ?*
🚶 युवक 👉 *मेरी पत्नी*

😂 बुजुर्ग :- तुम्हारे *घर-परिवार* और
      *सामान का ध्यान कौन रखता है ?*
🚶 युवक 👉 *मेरी पत्नी*

😇 बुजुर्ग ने फिर पूछा :-
      कोई *मेहमान* आए तो ...
      *उनका ध्यान कौन रखता है ?*
🚶 युवक 👉 *मेरी पत्नी*

😇 बुजुर्ग :-  *परेशानी और गम में ...*
                     *कौन साथ देता है ?*
🚶 युवक :-  *मेरी पत्नी*

😇 बुजुर्ग :-  अपने माता पिता का घर
                छोड़कर *जिंदगी भर के लिए*
                *तुम्हारे साथ कौन आता है ?*
🚶 युवक :-  *मेरी पत्नी*

😇 बुजुर्ग :-  *बीमारी में* तुम्हारा ध्यान और
                     *सेवा कौन करता है ?*
🚶 युवक :-  *मेरी पत्नी*

😇 बुजुर्ग बोले :- एक बात और बताओ
              *तुम्हारी पत्नी इतना काम और*
              *सबका ध्यान रखती है !*
                  *क्या कभी उसने तुमसे ...*
                  *इस बात के पैसे लिए ?*
🚶 युवक :-  *कभी नहीं...*

इस बात पर बुजुर्ग बोले कि ~
*पत्नी की एक कमी तुम्हें नजर आ गई*
*मगर , उसकी इतनी सारी खूबियाँ*
*तुम्हें कभी नजर नहीं आईं ?*

  ☄☄☄☄☄☄☄☄

👰 *चूंकि पत्नी ईश्वर का दिया …*
  *एक स्पेशल उपहार है* इसलिए
    *उसकी उपयोगिता जानो…*
      *और उसकी देखभाल करो।*

🎈〰〰❣❣〰〰🎈

     ये मैसेज हर विवाहित पुरुष के
       मोबाइल में होना चाहिए, ताकि …
          उन्हें अपनी *_पत्नी के महत्व_* का
             *_अंदाजा हो।_*

               💚  😇😇 💚

   ��
______________________________

मरीज डाक्टर के पास गया

डाक्टर ने पूछा
कौन सा group है आपका
.
मरीज:  नादान परिंदे 😎
.
डाक्टर : Blood group पूछ रहा हूँ
व्हाटस अप की औलाद.😝😝

______________________________

क्या आप facebook और whatsapp कि मदद से पैसे
कमाना चाहते है ?? 😳😳😳😳

हाँ,  तो

दोनो delete कर दो और काम धन्धे पे लग जाओ..

धन्यवाद!! जनहितमें जारी.. 😅😅😅😂😂😂

______________________________

Filmi songs and various doctors...

नन्हा मुन्ना राही हुँ
Pediatrician

तुझे चलना होगा
Orthopedic

गाये जा गीत मिलन के
Gynec

दम मारो दम
Chest physician

हौले हौले से दवा लगती है
Ayurvedist and Homeopath

पर्वत के नीचे चम्बे दाँ गाँव
Naturopath

मार दिया जाये या छोड़ दिया जाये
बोल तेरे साथ क्या सलूक किया जाये
Surgeon

धूप में निकला ना करो रूप की रानी
Dermatologist

मेरे पास आओ मेरे दोस्तों एक क़िस्सा सुनो
Psychologist

कभी आर कभी पार लागा तीरे नजर
Radiologist

अँखियो के झरोखों से
Ophthalmologist

माई हार्ट इज बीटिंग
Cardiologist

तु मुझे सुना में तौझे सुनाउँ अपनी प्रेम कहानी
Psychiatrist

& the last one ....

मैं चाहे ये करूँ मैं चाहु वो करूँ
मेरी मर्ज़ी
General practitioner

दिल दिया है जान भी देगे
ए वतन तेरे लिए
Medical officer

😂😝😂😝😂😝

______________________________

पड़ोसी: यार, तेरे घर से रोज हँसी की आवाज आती है...
ईस खुशहाल ज़िंदगी का क्या राज है?

आदमी: मेरी बीवी मुझे जुतों से मारती है,
लग जाएँ तो वो हसती है, ना लगे तो मै हसता हूँ..

भगवान की कृपा है
हँसी ख़ुशी जिंदगी गुजर रही है
😜😜😜😜😜😜

______________________________